बलरामपुर

CG Elephant Attack: नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, एक युवक को कुचलकर मार डाला, ग्रामीण भयभीत…

CG Elephant Attack: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज शहर में हाथियों ने उत्पात मचाया है. एक बार फिर दंतैल नर हाथी के हमले से एक युवक की दर्दनाक.....

रामानुजगंज, CG Elephant Attack: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के रामानुजगंज शहर में हाथियों ने उत्पात मचाया है. एक बार फिर दंतैल नर हाथी के हमले से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जिससे ग्रामीण दहशत में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक मानसिक रूप से परेशान था. घर से कुछ दूरी पर हाथी ने हमला कर दिया था. बताया जा रहा है कि एक माह में हाथी के हमले से तीन ग्रामीणों की मौत हो चुकी है. आपको बता दें कि यह मामला रामानुजगंज वन परिक्षेत्र के चाकी गांव का है.

CG Elephant Attack: दरअसल, बलरामपुर जिले के महावीरगंज में समूह से बिछड़कर अकेले घूम रहे

एक हाथी ने एक युवक को कुचलकर मार डाला. मंगलवार को युवक का शव गांव के बाहर पड़ा मिला। युवक सोमवार दोपहर से लापता था। मंगलवार को चरवाहों ने उसका क्षत-विक्षत शव देखा। घटना की जानकारी परिजनों व वन विभाग को आज तब हुई जब गांव के चरवाहे उस ओर गये. घटना की जानकारी मिलते ही रेंजर संतोष पांडे मौके पर पहुंचे. रेंजर्स ने मृतक के परिजनों को तत्काल आर्थिक सहायता प्रदान की।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button